Search
  • Dr MP Singh

राजनीतिक दल राजनीति छोड़कर देश हित में सोचे : डॉ. एम.पी सिंह

















Faridabad/Alive News : फरीदाबाद स्थित एनआईटी में भाटिया सेवक समाज में नागरिक सुरक्षा के द्वारा पुलवामा में हुए आतंकी हमले में हुए शहीद वीर सपूतों को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें सुप्रसिद्ध शिक्षाविद, समाजशास्त्री और दार्शनिक डॉ. एम पी सिंह ने कहा कि छिपकर के आतंकी हमला करना कायरता है यदि ताकत का प्रदर्शन करना है तो आमने सामने का युद्ध होना चाहिए इस आतंकी हमले में शहीद हुए वीर सपूतों को नमन करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किए और डॉ. सिंह ने कहा कि यह सभी शहीदों के परिवारजनों के लिए अविस्मरणीय असहनीय क्षति है और पाकिस्तान के द्वारा किया गया कृत्य घोर निंदनीय है।

डॉ. एम.पी सिंह ने कहा कि इस समय भारतवासियों में पाकिस्तान के खिलाफ रोष है और इस घटना से सभी धर्म और संप्रदाय के लोग एकजुट हो चुके हैं और देश के सभी राजनैतिक दलों को राजनीती छोड़कर देशहित में सोचना चाहिए। भारत में सभी मंदिर मस्जिद गुरुद्वारा और गिरजा घरों में शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा, फरीदाबाद की मेयर सुमन बाला, पीर जगन्नाथ, नागरिक सुरक्षा के डिप्टी चीफ वार्डन बी.डी भाटिया, भाटिया सेवक समाज के प्रधान मोहन सिंह भाटिया, हरियाणा ह्यूमन राइट कमीशन के सदस्य दीप भाटिया, पार्षद जसवंत सिंह, महारानी इन्नोवेटिव प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर बी.आर भाटिया, आईएमटी के प्रो आर.एन सिंह, धार्मिक सामाजिक संगठन के प्रधान जोगिंदर चावला, गुरुद्वारा उतली तोती के प्रधान जीत सिंह भाटिया, भारतीय सेवक समाज के मुख्य दलपति अनिल गांधी, गुरुद्वारा नवरंग पंचायती के प्रधान अशोक अरोड़ा, आनंदकांत भाटिया, शक्ति सेवादल के प्रधान मदन लाल अरोड़ा, दर्शन दरबार के प्रधान एस. बेदी, जागृति रामलीला कमेटी के प्रधान जत्था रघुनाथ राय, सामुदायिक केंद्र के पदाधिकारी बन्नू बिरादरी के प्रधान ओमप्रकाश भाटिया, गुरुद्वारा पोथी माला के प्रधान बहादुर सिंह समरपाल, फर्नीचर मार्केट के प्रधान वेद भाटिया, लोचन भाटिया, श्रीराम धर्मार्थ चिकित्सालय के प्रधान कमल खत्री, किशन लाल भाटिया, दर्शन भाटिया व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

इस अवसर पर विधायिका सीमा त्रिखा ने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि देश के सशक्त प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी कुछ अहम फैसले लेने जा रहे हैं जो कि राष्ट्रहित में है। भाटिया सेवक समाज के प्रधान मोहन सिंह भाटिया ने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि पहले भी हम दो युद्ध देख चुके हैं जिनमें पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा अब पाकिस्तान यदि ऐसी हरकत करता है तो भारत सशक्त देश है इस बार उसको करारी हार का सामना करना पड़ेगा। इसके आलावा सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों तथा विभिन्न जिलों से आए हुए सिविल डिफेंस के स्वयंसेवकों ने भी श्रद्धाजलि दी।

0 views0 comments